Thursday, August 8, 2019

Romantic Love Quotes In Hindi

सुनो ⤵️
कभी तुम नाराज हूए तो हम झुक जाएंगे
कभी हम नाराज हो तो आप गले लगा लेना

रब से आपकी खुशिया मांगते है,
दुआओ में आपकी हँसी मांगते है,
सोचते है आपसे क्या मांगे,
चलो आपसे उम्र भर की मोहब्बत मांगते है।

प्यार में इम्तिहान दे देकर थक गये है हम,
ऐ खुदा अब तो भेज दे कोई ऐसा जो जिंदगी भर साथ निभाये।

जिंदगी बहुत खूबसूरत है सब कहते थे
जिस दिन तुझे देखा तो मुझे
यकीन भी हो गया…

वो खुद पर गरूर करते है तो इसमें हैरत की कोई बात नहीं.. जिन्हे हम चाहते है, वो आम हो ही नहीं सकते..!!

हर फ़िज़ा में तेरा रंग है, तू दूर रह कर भी मेरे संग है।

ये मत पुछा करो की मैं तुमसे कितना प्यार करता हूँ, बस इतना जान लो कि में बस तुमसे प्यार करता हूँ और बेपनाह प्यार करता हूँ!!

यदि मोहब्बत करनी ही है तो इतनी ख़ामोशी से करो कि तुम्हारी शादी शोर मचा दे

जब तक प्यार में पागलपन ना हो तब तक वो प्यार नहीं है.

ये तो तुम्हारे LovE का नतीजा है, वार्ना हम इतनी आसानी से सुधरने वालो में से नहीं थे।

रिश्ता दिल से होना चाहिए, शब्दो से नही, “नाराजगी” शब्दो मे होनी चाहिए, दिल मे नही..!

तेरे बाद हमने इस
दिल का दरवाजा खोला ही नहीं
वरना बहुत से चाँद आये
इस घर को सजाने के लिए

पसीना उम्रभर का उसकी गोद में सूख जायेगा' हमसफ़र क्या चीज है ये बुढ़ापे में समझ आयेगा..!!

इतना तो किसी ने तुम्हे चाहा भी नही होगा, जितना मैंने सिर्फ सोचा है तुम्हे।

जब भी मैं तुम्हारी ओर देखता हूं और मेरी आंखों के सामने अपना सारा जीवन देखता हूं!!

सब लोग बोलते है की हर वक्त क्यों अकेला बैठा रहता है, अब उन्हें कैसे बताऊ की ख्वाबों में तेरे साथ बैठता हूँ।

जब मैं तुम्हारी आँखों में देखती हूँ मुझे मेरी आत्मा का आइना दिखाई देता है. Can’t live without U!

दिल तो करता हैं की कभी बच्चों की तरह रूठ जाऊँ फिर सोचता हूँ कि मानाने कोन आयेंगा…?

कभी कभी हमारी आँखों में भी झांक करे क्योकि पता चलेगा की क्या क्या प्लान बना रखे है तुम्हे पाने के।

No comments:

Post a Comment