Tuesday, August 6, 2019

Bahut Romantic Shayari for Boys & Girls

तुम्हें देखते हैं तो दिल में ऐसी दस्तक होती है,
जैसे सागर में लहरों की हलचल होती है,
सोचा था कभी तुम्हें बता ना पाएंगे,
इन आँखों में तुम्हारी सूरत हर पल होती है।

चुराकर दिल मेरा वो बेखबर से बैठे हैं,
मिलाते नहीं नजर हमसे अब शरमाये बैठे हैं,
देख कर हमको छुपा लेते हैं चेहरा आँचल में,
अब घबरा रहे हैं कि वो क्या कर बैठे हैं।

बदलना नहीं आता हमें मौसम की तरह,
हर एक रूप मैं तेरा इंतज़ार करता हूँ ||
ना तुम समझ सको कयामत तक,
कसम तुम्हारी तुम्हे इतना प्यार करते है ||

आपके आने से ज़िन्दगी कितनी खूबसूरत है,
दिल में बसाई है जो वो आपकी ही सूरत है,
दूर जाना नहीं हमसे कभी भूलकर भी,
हमे हर कदम पर आपकी ज़रूरत है।

पहली मोहब्बत के लिए दिल जिसे चुनता है. वो अपना हो न हो…दिल पर राज हमेशा उसी का रहता है।

तुम्हारी याद मेरे साथ साथ चलती रहे
तेरे ख्याल के रंगों के दायरों में रहे

Roobroo hone ka mauka to nahi milata hai din,
Isliye shabdon se apne chhoo leta hoon main tumhe…

Hjaar Baar li hai tumne talaashi mere dil ki
Btao kbhi kuch mila hai isme pyaar ke siwa

बहुत खूबसूरत वो राते होती है.
जब तुमसे प्यार भरे दिल की सारी बातें होती है.

एक ख़्वाब की तरह तुम्हे सजा कर रखूँ,
अपने इस दिल में हमेशा छुपा कर रखूँ,
अगर कर लो प्यार मेरा क़ुबूल,
तुम्हे ज़िन्दगी भर अपना बना कर रखूँ …

धोखा ना देना कि तुझपे ऐतबार बहुत है,
ये दिल तेरी चाहत का तलबगार बहुत है,
तेरी सूरत ना दिखे तो दिखाई कुछ नहीं देता,
हम क्या करें कि तुझसे हमें प्यार बहुत है।

हर ख़ुशी मेरी हराम है,
ये जिन्दगी दर्द भरी शाम है ||
खुशियों से क्या मेरा वास्ता,
ये जिन्दगी बस यु ही तमाशा है ||

तेरे सीने से लगकर तेरी आरजू बन जाऊँ,
तेरी साँसो से मिलकर तेरी खुश्बू बन जाऊँ,
फासले ना रहें कोई तेरे मेरे दरमिआँ,
मैं…मैं ना रहूँ बस तू ही तू बन जाऊँ।

काश मेरे होंठ तेरे होंठों को छू जाए
देखूं जहा बस तेरा ही चेहरा नज़र आए
हो जाए हमारा रिश्ता कुछ ऐसा
होंठों के साथ हमारे दिल भी जुड़ जाए ..!

बख्सा है हमको हुस्न तुम्हारी निगाह ने
तुम लेके आये हमे हद इ गुरूर तक

Mere kandhe par
Yoon is kadar gire teri aankhon se aansoon,
Ki meri ye sasti si kameej,
beshkeemti ho gayi…

सुनो आँखों के पास नहीं तो न सही
कसम से दिल के बहोत पास हो तुम

गुलाब खिलते नहीं जिंदगी की राह मे.
हंसी चहकती रहे आपकी निगाह मे.
खुशी की लेहर मिले हर कदम आप को.
देता हूँ दिल से दुआ हर वक्त आप को.


No comments:

Post a Comment