Sunday, August 4, 2019

Cute Love Status Hindi

चेहरे पर हँसी और
आँखों में नमी है |
हर साँस कहती है,
बस तेरी कमी है |

ब्रेकअप तो GF/BF का होता है पगली
तू तो मेरी लाइफ है
तुझसे ब्रेकअप कैसे हो सकता है

गम ने हंसने ना दिया, जमाने ने रोने ना दिया,
नींद आई 💤 तो तेरी याद ने, सोने न दिया। 💭

Roz sochta hun tumhe bhool jaun, Roz, yahi baat bhool jata hun.

उनकी निगाहों से ऐसे तूफान आया कि सब चकनाचूर हो गया 😍😍

नाम एक दिन मे नहीं बनता लेकीन एक दिन जरूर बन जाता है..!

पहला हो या दूसरा फर्क नहीं परता,
प्यार बस सच्चा होना चाहिए|

मुक्क़दरे-ए-इश्क़ हासिल न हो सका, वो हमारे दिल में शामिल न हो सका…दुआए बहुत की मगर, शायद तुम्हरा साथ नसीब में ही नहीं था।

नींद में भी गिरते है मेरी आँख से आंसू...
जब भी तुम ख्वाबो में मेरा हाथ छोड़ देती हो !!


सुनिए जी.. सिर्फ #मोहब्बत से काम नहीं चलेगा,
आप को मेरे लिए #चाय भी बनानी होगी !!

एक बात तो सच है
हम दिल से जिन्हें प्यार करते है
उसके भाव बढ़ जाते है

एक बात बोलूं – 🗣️
कुछ यादें कुछ बातें, कुछ लोग और उनसे बने रिश्ते,
कभी भुलाए नहीं जा सकते। 🥰

सुना है तुम ज़िद्दी बहुत हो, मुझे भी अपनी जिद्द बनालो.!!

लोग आँखों में आँखें डाल कर इश्क़ का इज़हार करते है, हमारी तो पलकें ही झुक जाती है तुम्हारा नाम सुनकर 😊 ❤️ 💏

डरते तो हम किसी के बाप से नहीं बस बीच में Respect नाम की चीज आ जाती है

हमने जितनी महोब्बत की, काश तुम भी उतनी महोब्बत कर पाते।

तु मिले या न मिले ये मेरे मुकद्दर की बात है,
सुकुन बहुत मिलता है, तुझे अपना सोचकर !!

काश ! मैं भी #पानी का एक #_घूँट होता,
तेरे #होंठो से लगता और तेरे रग रग में बस जाता !!

No comments:

Post a Comment